50MP कैमरा के साथ आया Motorola का दमदार फोन, फटाफट जाने कीमत

मोटोरोला (Motorola) ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Fusion को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट हैंडसेट 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 39,999 रुपये है। कॉस्मिक ग्रे और सोलर गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किए गए इस फोन की सेल 22 सितंबर से शुरू होगी।

लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी फोन खरीदने वाले यूजर्स को 3 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट देने वाली है। इस डिस्काउंट के लिए आपको ICICI या ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। मोटो का यह फोन 144Hz के रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 144Hz के रिफ्रेश रेट और 1100 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन HDR10+ को भी सपोर्ट करता है और डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी मौजूद है। फोन को कंपनी ने 8GB LPDDR5 रैम और 128GB के UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button