लांच हुई नई Vu GloLED TV , जाने कीमत से लेकर फीचर

Vu ने भारत में अपने Glo पैनल, Glo AI प्रोसेसर और Google TV OS के साथ 33,999 रुपये से शुरू होने वाली एक नई Vu GloLED TV सीरीज को लॉन्च किया है। Vu का दावा है कि ग्लो एआई प्रोसेसर के साथ ग्लो पैनल, ब्राइटनेस को 60 फीसदी तक बढ़ा देता है। Vu GloLED TV डीजे सबवूफर के साथ आता है जिसका साउंड आउटपुट 104 वॉट है।

Vu Glo LED टीवी सीरीज के सभी टीवी में अल्ट्रा-एचडी एलईडी स्क्रीन हैं। इसमें एक समर्पित एआई ग्लो पिक्चर प्रोसेसर है। टेलीविजन में 400 निट्स की रेटेड चमक है, और एक साउंड सिस्टम है जिसमें 104W के रेटेड आउटपुट के साथ एक इन-बिल्ट सबवूफर है।

ये टीवी Android TV सॉफ़्टवेयर पर चलती है, ये नए और बेहतर Google TV इंटरफ़ेस के साथ आते हैं। Vu Glo LED TV में ऐप्स और ऐप डेटा के लिए 2GB RAM और 16GB स्टोरेज है, साथ ही हैंड्स-फ़्री Google असिस्टेंट एक्सेस, क्रिकेट के लिए क्रिकेट मोड है। इसमें डॉल्बी विजन और एचडीआर10 हाई डायनेमिक रेंज फॉर्मेट के साथ-साथ गेमिंग फीचर्स जैसे वेरिएबल रिफ्रेश रेट और ऑटो लो-लेटेंसी मोड के लिए भी सपोर्ट है।

Vu Glo LED TV सीरीज के 50-इंच वेरिएंट की कीमत इसकी साईट पर 33,999 रुपये। 55-इंच मॉडल की कीमत 38,999 रुपए और 65-इंच टीवी की कीमत 57,999 रुपए है। इसके अलावा आने वाले हफ्तों में इसके 43-इंच मॉडल के  लॉन्च होने की भी उम्मीद है। रेंज के सभी तीन टीवी में अल्ट्रा-एचडी (3840×2160-पिक्सेल) एलईडी स्क्रीन है।

Related Articles

Back to top button