Redmi K50i पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, जानिए फटाफट

दमदार फीचर्स वाले 5G फोन की तलाश में हैं, तो Redmi K50i आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। कंपनी ने इस फोन को भारत में इसी साल जुलाई में लॉन्च किया था। फोन के 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये है। वहीं, इसका 256जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज वाला वेरिएंट 28,999 रुपये का आता है। इसे आप 4 हजार रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस ऑफर के साथ फोन क्रोमा की अर्ली बर्ड सेल में उपलब्ध है।

फोन में कंपनी 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 20.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन 8जीबी LPDDR5 रैम और 256जीबी के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे रही है।

फोन पर कंपनी पहले से ही 1 हजार रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दे रही है। अगर आप फोन खरीदने के लिए HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। वहीं, ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड होल्डर्स को 3 हजार रुपये तक का ऑफ मिलेगा। इन ऑफर के साथ यह फोन 4 हजार रुपये सस्ते में आपका हो सकता है।

Related Articles

Back to top button