सोनाक्षी जल्द बनने वाली है दुलहन, शेयर की ये फोटो

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की डेटिंग के चर्चे लंबे वक्त से हो रहे हैं। कुछ वक्त पहले रिपोर्ट्स थीं कि सोनाक्षी जल्द दुलहन बनने वाली हैं। रीसेंटली सोनाक्षी और जहीर इकबाल को मुंबई के एक रेस्ट्रॉन्ट में डिनर डेट पर देखा गया।

फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ में  सोनाक्षी के साथ काम कर चुके एक्टर वरुण शर्मा ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर के डिनर डेट की फोटो शेयर कीं। वरुण शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा – ओए होए ,इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर जोड़ी।

आपको बता दें कि एक्टर जहीर इकबाल ने साल 2019 में फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में अपना  डेब्यू किया था। फिल्म में जहीर के ऑपोजिट प्रनूतन बहल नजर आईं। फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन में बनी थी। जहीर के पिता इकबाल रतनसी, सलमान खान के दोस्त है, जाहिर अक्सर अपने पिता के साथ सलमान खान के सेट पर जाते थे। यहीं से उन्हें एक्टिंग में इंट्रेस्ट आया।

इससे पहले अपने और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के रिश्तों पर मुहर लगते हुए जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो के  कैप्शन में लिखा था , जन्मदिन मुबारक हो सोनज्ज , मुझे न मारने के लिए थैंक्यू ,आई लव यू। आगे और भी खाने ,फ्लाइट्स, प्यार और हंसी के लिए। वहीं जहीर के इस पोस्ट का जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लिखा था आई लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं।

Related Articles

Back to top button