प्रदीप बूरा के साथ सपना चौधरी का रोमांटिक गाना , देख मचा हडकंप

हरियाणी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी सादगी भरी अदाओं और बिंदास डांस के कॉम्बिनेशन से देश भर में छा चुकी हैं. सपना चौधरी ने स्टेज से करियर की शुरुआत की और फिल्मों तक अपना जलवा बिखेरा.

सपना इसमें पहले से यंग दिख रही हैं. वह इसमें अलग-अलग कलर सूट-सलवार में दिखाई दे रही हैं. सपना का अंदाज फैंस के लिए हैरान कर देने वाला है. वीडियो देखने के बाद फैंस इसे सपना का अब तक का सबसे रोमांटिक अंदाज करार दे रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ये म्यूजिक वीडियो सरना चौधरी और वीर साहू की शादी से पहले का है.

सपना चौधरी और प्रदीप बूरा के इस म्यूजिक वीडियो को सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ठाकर ने अपनी आवाज दी है, जो सपना और प्रदीप पर बिल्कुल फिट बैठती है. वहीं, गाने के बोल बिंदर दनोडा ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक वीडयो को राजीव सिंह और पवन गिल ने डायरेक्ट किया है. 26 अगस्त को अपलोड किए गए इस वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इसके साथ ही सपना चौधरी ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. स्टेज शो हो या फिर कोई म्यूजिक वीडियो हर कोई सपना चौधरी को और उनके डांस को बस एक टक देखता ही रहता है. आज हम आपके लिए सपना चौधरी का एक ऐसी ही पुराना म्यूजिक वीडियो लेकर आए हैं.

सपना चौधरी का ये म्यूजिक वीडियो आज भी फैंस इसी ललक के साथ देखते हैं कि जैसे पहली बार कोई नया गाना सुन रहे हैं. म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें सपना के साथ के प्रदीप बूरा हैं. दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखी जा सकती है.

Related Articles

Back to top button