मालदीव में बेहद हॉट लुक में नजर आई सनी लियोनी, तस्वीरे देख हर कोई हुआ दीवाना

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय करते हुए अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज़ फैन्स के साथ लगातार शेयर करती नजर आ रहीं है। इन हालिया तस्वीरों में सनी लियोनी का हॉट अंदाज देख हर कोई दीवाना हो रहा है, तो आइए आपको दिखाते हैं उनकी ये फोटोज़।आपको बता दें कि सनी लियोनी अब तक कई रिएलिटी शोज़, आइटम सॉन्ग्स, म्यूज़िक वीडियोज़, वेब सीरीज़ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

\सनी लियोनी को उनकी लुक्स, स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और बोल्ड अदाओं के लिए जाना जाता है।सनी लियोनी के इस किलर लुक को देख फैन्स दीवा ने हो रहे हैं और उनकी इन तस्वीरों पर वाओ, यू लुकिंग सो ब्यूटीफुल, ऑसम और हार्ट इमोज़ी शेयर करते नजर आ रहे हैं।इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने इन्हें कैप्शन दिया – परफेक्ट सनसेट। फोटोज़ में सनी लियोनी अपनी पतली कमर और टोंड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं।

इन फोटोज़ में सनी लियोनी ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और मिनिमल मेकअप के साथ जमकर उत्पात मचाती दिखाई दे रहीं हैं।इन हालिया शेयर की गई तस्वीरों में सनी लियोनी मल्टीकलर बिकिनी, येलो शॉर्ट्स और श्रग में काफी किलर लग रहीं है।

Related Articles

Back to top button