सुकेश चंद्रशेखर को लेकर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी, बताया कुछ ऐसा…

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की करोड़ों की ठगी वाले मामले से अभी तक तमाम सेलेब्रिटीज का नाम जुड़ चुका है। जैकलीन फर्नांडिस और निक्की तंबोली के बाद चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम भी सुकेश मामले से जुड़ गया है। चाहत का नाम इस मामले से जुड़ने के बाद उनकी विरोधी उर्फी जावेद ने चाहत को जमकर ट्रोल किया। अब इस पूरे मामले और सुकेश केस को लेकर चाहत खन्ना ने सफाई दी है।

चाहत खन्ना ने कहा, ‘मैं जाहिर तौर पर बात करूंगी, लेकिन खुद को डिफेंड करने के लिए नहीं, लेकिन यह खुलासा करने के लिए कि असल में क्या हुआ था। अभी मीडिया जो कुछ भी जानती है वो बस कहानी का आधा हिस्सा है।’ चाहत ने कहा कि अगर वो अभी कुछ भी बोलेंगी तो बयानबाजी का एक पूरा सिलसिला शुरू हो जाएगा। इसलिए चुप रहना ही ठीक है।

चाहत खन्ना ने इस पूरे मामले पर कहा कि अगर लोग बिना मेरा पक्ष सुने कोई नतीजा निकाल भी लेते हैं तो उन्हें परेशान नहीं होना है। क्योंकि उन्हें वास्तविकता नहीं पता है। वो जो चाहे वो कह सकते हैं और यकीन कर सकते हैं। उन्हें ऐसा करने का अधिकार भी है। चाहत ने कहा, ‘अभी तो मेरा परिवार और मैं रिपोर्ट्स पढ़कर खूब हंस रहे हैं कि क्या है और क्या निकलकर आ रहा है।’

बातचीत में चाहत खन्ना ने कहा, ‘अभी इस सबका कोई मतलब नहीं है, क्योंकि केस अभी चल रहा है। अभी ये वो वक्त नहीं है जब मैं अपनी सफाई पेश करूं या इसकी जरूरत महसूस करूं।’ चाहत खन्ना ने कहा कि वह इस पूरे मामले पर सफाई देंगी और बोलेंगी जब इसके लिए सही वक्त आएगा।

Related Articles

Back to top button