आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर पर लुटाया बेशुमार प्यार, शेयर की ये तस्वीर

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को दर्शकों से प्यार मिल रहा है और फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब करीब 200 करोड़ रुपये हो चुका है। फिल्म में रणबीर- आलिया की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और इस बीच आलिया ने एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

तस्वीर में रणबीर का बियर्ड लुक दिख रहा है और उन्होंने काल में बाली पहनी है। आलिया भी फोटो में मुस्कुराती दिख रही हैं और उनके गाल के डिंपल दिख रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस मोनोक्रोम फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। फैन्स का कहना है कि आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो दिख रहा है। फैन्स पोस्ट में कमेंट कर आलिया की प्रेग्नेंसी डेट के बारे में भी जानना चाह रहे हैं।

आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर रणबीर- आलिया का क्लोज अप फोटो है। ये तस्वीर मोनोक्रोम है, जहां रणबीर बेहद क्यूट अंदाज में आलिया को गले लगाए हुए और नाक पर किस कर रहे हैं। रणबीर- आलिया इस तस्वीर में मेड फॉर इच अदर नजर आ रहे हैं।फोटो में रणबीर का बियर्ड लुक नजर आ रहा है।

Related Articles

Back to top button