राहुल गांधी ने लड़की को…पहनाने में की मदद, वीडियो वायरल

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा रविवार को केरल के हरिपाद से फिर से शुरू हुई, जिसमें पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। यात्रा अपने 11वें दिन में प्रवेश कर चुकी है, जो सुबह साढ़े छह बजे के बाद शुरू हुई। इस बीच सोशल मीडिया पर राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लड़की को सैंडल पहनाने में मदद करते नजर आ रहे हैं।

मालूम हो कि राहुल सड़क के दोनों ओर इंतजार कर रहे लोगों से मिलने के लिए बीच-बीच में सुरक्षा घेरा तोड़ते भी नजर आए हैं। एक घंटे से अधिक चलने के बाद वह रास्ते में एक होटल में चाय पीने के लिए रुके। कांग्रेस ने कहा कि ओट्टप्पना पहुंचने के बाद यात्रा का सुबह का सत्र समाप्त हो जाएगा और सदस्य पास के करुवट्टा में विश्राम करेंगे।

कार्यक्रम के अनुसार, यात्रा शाम पांच बजे पुरक्कड़ से फिर से शुरू होगी, जो करुवत्ता से 6.5 किलोमीटर दूर है और राहुल व यात्रा में शामिल अन्य सदस्य वाहन से उतनी दूरी तय करेंगे। शाम का चरण टी डी मेडिकल कॉलेज अस्पताल, वंदनम के पास सात बजे के आसपास समाप्त होगा। शाम के चरण में भारत जोड़ो यात्रा 7.5 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो अलाप्पुझा जिले के अंबालापुझा शहर का है। इसमें देखा जा सकता है कि राहुल गांधी पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ सड़क पर चलते नजर आ रहे हैं। एक व्यक्ति छोटी सी बच्ची का हाथ पकड़कर उनसे थोड़ा सा आगे चल रहा है। राहुल उसे आवाज देकर रोकते हैं और बच्ची का सैंडल खुले होने की जानकारी देते हैं। इसके बाद वह खुद ही बच्ची को सैंडल ठीक से पहनाने लगते हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल की इस मदद की काफी तारीफ की है।

Related Articles

Back to top button