डेब्यू से पहले जाह्नवी कपूर की बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर , देख मचा हडकंप

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की 21 साल की छोटी बहन खुशी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनकर सामने आ रही हैं कि फैंस लुक को देखकर मदहोश हो रहे हैं.

वहीं अब खुशी कपूर ने इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि उनके लुक ने इंटरनेट का पारा फिर से बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि लोग फोटोज को देखकर आहें भर रहे हैं.

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इसके साथ ही ब्रालाइन पर इतना बड़ा गोल कट लगाया है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. इस बॉडीकॉन ड्रेस का गला भी हद से ज्यादा डीप है. खुशी की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई है. अपने लुक को पूरा करने के लिए खुशी सटल मेकअप के साथ बालों को ओपन किए हुए दिखीं.

लेटेस्ट फोटोज में खुशी कपूर (Khushi Kapoor) व्हाइट कलर की रिवीलिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि खुशी का फिगर इस ड्रेस में साफ दिख रहा है. इन तस्वीरों में खुशी सीढ़ियों पर बैठकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Related Articles

Back to top button