व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आई जान्ह्वी कपूर , देखें किलर लुक

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो भी शेयर करती हैं, वो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है। इन लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर स्लिप व्हाइट ड्रेस, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन कोर्सेट डिटेल्स थी में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं।सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।

मेकअप आर्टिस्ट रिवेरा लिन की मदद से, जाह्नवी ने न्यूड आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड के साथ खुद को तैयार किया।फैशन स्टाइलिस्ट चांदिनी व्हाबी द्वारा स्टाइल की गई, जाह्नवी कपूर ने अपने बालों को एक बन में बांधा और कैमरे के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने इन्हें कैप्शन दिया – पैशनेट फ्रॉम माइल्स अवे, पैसिव विद द थिंग्स यू से।जाह्नवी कपूर ने दिन के लिए अपने लुक को व्हाइट स्टडेड स्टोन्स के साथ गोल्डन इयररिंग्स में कम से कम एक्सेसराइज़ किया।

जाह्नवी कपूर की इस स्लिप व्हाइट ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ कोर्सेट डिटेल्स थी। इस साटन ड्रेस में जाह्नवी ने जमकर अपने बॉडी कर्व्स को फ्लॉन्ट किया।

Related Articles

Back to top button