सैमसंग और शाओमी की टेंशन बढ़ाएगा Vivo, 26 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा ये स्मार्टफोन

वीवो (Vivo) के फोल्डेबल फोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने वीबो पर कन्फर्म कर दिया है कि वह अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन- Vivo X Fold+ को 26 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। वीवो के इस फोल्डेबल फोन की टक्कर Samsung Galaxy Z Fold 4 और Xiaomi Mix Fold 2 से होगी।

वीवो ने फोन की लॉन्च डेट को कन्फर्म करने के साथ ही इसके ऑफिशियल फर्स्ट लुक को भी शेयर किया है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में वीवो X फोल्ड को लॉन्च किया था। नया डिवाइस इसके अपग्रेडेड वर्जन को तौर पर मार्केट में एंट्री करने वाला है।

कंपनी ने यह भी कहा कि वीवो X फोल्ड+ में वह 4,730mAh की बैटरी देने वाली है। यह बैटरी 80 वॉट की वायर्ड और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए जाएंगे। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 12 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस और एक 8 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है।

वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 या 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। ओएस की बात करें तो कंपनी इस फोन में ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Funtouch OS12 ऑफर करने वाली है। बताते चलें कि फोन लेदर फिनिशन के साथ आएगा और कंपनी इसे रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी।

लीक्स के अनुसार कंपनी इस फोन में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 8.03 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा इसमें आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला 6.53 इंच का फुल एचडी+ AMOLED कवर डिस्प्ले भी मिलेगा। वीवो का यह फोन दो वेरिएंट- 12जीबी+256जीबी और 12जीबी+512जीबी में आ सकता है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि वह इसमें स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देने वाली है।

Related Articles

Back to top button