अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में सामंथा रुथ प्रभु, पूरी खबर जानकर चौक जाएँगे आप

साउथ इंडियन सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सामंथा स्किन से जुड़ी समस्या से जूझ रही हैं और वो विदेश जाकर अपनी सेहत का इलाज करवा रही हैं.

इस खबर को जानने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान हो उठे हैं और एक्ट्रेस की बेहतर सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच सामंथा की टीम ने उनकी बीमारी के बारे में बताया है. हाल ही में एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा किया कि मीडिया में फैल रही खबरों में जरा भी सच्चाई नहीं है.

बता दें कि सामंथा प्रभु पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया से पूरी तरह गायब हैं. एक्ट्रेस ने 10 सितंबर को इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट किया था. साथ ही जुलाई सामंथा ने ना तो अपनी कोई तस्वीर या फिर सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

इसके अलावा सामंथा आखिरी बार एक्टर अक्षय कुमार के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आई थीं. सामंथा लंबे समय से सोशल मीडिया के साथ-साथ पब्लिक एपीयरेंस से भी नदारद हैं. ऐसे में फैन्स सामंथा की हेल्थ को लेकर काफी चिंतित हैं.

पिछले काफी वक्त से दावा किया जा रहा है कि सामंथा एक रेयर स्किन कंडीशन से जूझ रही हैं, जिसके लिए वह विदेश में इलाज करवा रही हैं. हालांकि अब सामंथा की टीम ने इन दावों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सामंथा के मैनेजर महेंद्र ने इस सब खबरों को अफवाहें बताते हुए कहा, ‘यह सब केवल गॉसिप हैं.’

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Raj) को ‘पॉलीमॉर्फ्स लाइट इरप्शन’ नामक स्किन प्रॉब्लम हो गई है. त्वचा की यह स्थिति सूरज की रोशनी में अधिक एक्सपोजर के कारण होती है. इसके अलावा यह खबरें भी सामने आई थीं कि सामंथा त्वचा की इस बीमारी का इलाज करवाने के लिए यूएस गई हैं.

Related Articles

Back to top button