ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी होगी ऐसी , जानकर चौक उठे फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) के फैन्स इन दिनों काफी एक्साइटिड हैं। ऋचा चड्ढा और अली फजल  बीते लंबे वक्त से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए थे लेकिन किसी न किसी वजह से उनकी शादी (Richa Chadha and Ali Fazal wedding) टलती जा रही थी।

लेकिन अब कपल ने आखिरकार तारीख तय कर ली है और जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऋचा चड्ढा और अली फजल का वेडिंग कार्ड हाल ही में वायरल हुआ था, जिसके बाद अब खबर आ रही है कि दोनों की शादी ‘इकोफ्रेंडली’ होगी।

ऋचा और अली ने एक वेडिंग प्लानर कंपनी को साथ में जोड़ा है, जो प्राकृतिक तत्वों का उपयोग करके सजावट सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर रही है। ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बर्बादी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐसे विशेषज्ञ रखा गया हैं .

जो खाना बर्बाद होने से बचाने का अनुभवों के लिए जाने जाते हैं। सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का यथासंभव उपयोग करने के लिए जानकारी दी गई है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही साथ प्रकृति और पर्यावरण के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। दोनों विभिन्न मंचों और अवसरों पर पर्यावरण के संरक्षण के बारे में बात करते रहे हैं।

कपल ने संयुक्त रूप से अपनी टीमों की मदद से प्रयास करने का फैसला किया है जो अपनी शादी की योजना बना रहे हैं ताकि उनकी शादी को पर्यावरण के प्रति जागरूक और इको फ्रेंडली बनाने का प्रयास किया जा सके।

Related Articles

Back to top button