सस्ता हुआ Redmi 10A, नई कीमत जानकर चौक जाएगे आप

अगर आपका बजट कम है और आप कम पैसों में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल बजट स्मार्टफोन यूजर्स की फेवरेट कंपनी Redmi दिवाली सेल में अपने कई फोन्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है।

Amazon और Mi.com पर चल रही सेल में आपको Redmi 10A पर 4000 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन की कीमत बेहद कम हो जाती है, Redmi 10A पर मिलने वाली डील को बार-बार नहीं मिलने वाली डील कहा है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें आपको 3GB RAM और 32GB Storage का ऑप्शन मिलता है। इस फोन में आपको 6.53 इंच की डिस्प्ले दी गई है और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है।

रेडमी के फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है और यह 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शंस मिलते हैं। पहला कलर ऑप्शन सी ब्लू कलर का है जबकि दूसरा चारकोल ब्लैक यह फोन अपने फीचर्स की वजह से काफी ख़रीदा जा रहा है।

Redmi 10A की MRP 10,999 रुपए है और आप इसे 27% के डिस्काउंट के बाद 7,999 रुपए का खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। अगर आप SBI Debit Card Card से पेमेंट करेंगे तो आपको 1000 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

वहीं अगर SBI Credit Card से पे करते हैं तो आपको 1500 रुपए तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। बैंक ऑफर के बाद Redmi 10A को ₹6,999 में खरीद सकेंगे। इस फोन पर आपको 12 महीने की वारंटी मिलती है।

Related Articles

Back to top button