सपना चौधरी बेहद जबरदस्त अंदाज में किया नागिन डांस, वीडियो वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के अपने डांस के कारण दुनिया भर में छाई रहती हैं. सपना चौधरी जहां इन दिनों बड़े-बड़े इवेंट और म्यूजिक वीडियोज में दिखाई देती हैं तो वहीं उनके फैंस की उनकी रागिनी और स्टेज शोज काफी याद आते हैं.

ऐसे में सपना चौधरी के पुराने वीडियो खूब वायरल रहते हैं और फैंस इन्हें देखना काफी पसंद कर रहे हैं. इसी बीच सपना का एक पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर ट्रेंड हो रहा है. दिसचस्प बात ये है कि सपना चौधरी इस वीडियो में नागिन सी बलखाती दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी बेहद जबरदस्त अंदाज में नागिन डांस कर रही हैं. एक शख्स सपना चौधरी के साथ स्टेज संभालता दिखाई दे रहा है. सपना चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो को अभी तक साढ़े 54 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है.

Related Articles

Back to top button