IND vs AUS: मैच के बाद अवॉर्ड लेते ही विराट कोहली ने किया ऐसा, देख लोग हैरान

भारत ने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए सीरीज के निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली ने इस मैच में 48 गेंदों पर 63 रन बनाए और इस दौरान तीन चौके और चार छक्के भी ठोके।

विराट को इस मैच के बाद एनेर्जेटिक प्लेयर का अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड लेकर जब विराट वापस अपने साथी खिलाड़ियों के पास लौट रहे थे, तब उन्होंने एक ऐसी हरकत की जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया ने यह मैच अपने नाम किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 186 रन बनाए। 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 30 रनों तक केएल राहुल और रोहित शर्मा का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद विराट और सूर्यकुमार यादव ने स्कोर 134 रनों तक पहुंचाया।

सूर्यकुमार यादव 36 गेंद पर 69 रन बनाकर आउट हुए और मैन ऑफ द मैच चुने गए। वहीं हार्दिक पांड्या ने फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 16 गेंद पर नॉटआउट 25 रन ठोके और विनिंग चौके के साथ टीम इंडिया को जीत दिलाई।

विराट ने अवॉर्ड और चेक उठाया और बच्चों की तरह दौड़ते हुए अपने साथी खिलाड़ियों के पास पहुंच गए। यह UNSEEN वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button