आ गया फ्री मूवी डाउनलोड करने वाला ऐप, नहीं खर्च होगा आपका डेटा

SugarBox Startup: अगर आपके मोबाइल में डेटा नहीं है। इंटरनेट नहीं चल रहा है। बिना कोई अपना डेटा खर्च किए मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर एक ऐसा ऐप है, जो आपकी इस परेशानी को हल कर सकता है। आप फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।  फ्री में ही Zee5 जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शोज एवं मूवीज का आनंद उठा सकते हैं।

दरअसल इसके लिए कंपनी गांव-गांव में मौजूद सीएसएस सेंटर को शुगरबॉक्स कंपनी एक खास लोकल एज क्लाउड तकनीक से लैस डिवाइस उपलब्ध करवा रही है। इस डिवाइस की खासियत यह है कि इसकी  100 मीटर की रेंज में कोई भी शख्स चाहे मोबाइल में इंटरनेट हो या ना हो, इस डिवाइस से अपना फोन कनेक्ट कर सकता है। यानी अगर आप इसके रेंज में हैं तो आप इसकी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

शुगरबॉक्स नेटवर्क्स ने रविवार को प्रयागराज के बिलारी में अपने सीएससी पर लगे सेटअप के जरिए लोगों इसके बारे में बताया। सेंटर पर ही सैकड़ों ग्रामीणों ने ड्रीम गर्ल, राधे, उड़ी, परदेश, पुकार जैसी फिल्में डाउनलोड किए।
शुगरबॉक्स नेटवर्क्स ने वर्तमान में महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में 250 से अधिक ग्राम पंचायतों में अपना सिस्टम लगाया है और जल्द ही राजस्थान और हिमाचल प्रदेश राज्यों में तैनाती शुरू कर देगा।
सीएससी और शुगरबॉक्स नेटवर्क एक साथ एक समान डिजिटल भविष्य की शुरुआत कर रहे हैं, जो ओटीटी, डी2सी ई-कॉमर्स, फिनटेक जैसी सामग्री और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं और जल्द ही पॉडकास्ट और स्थानीय समाचार अपडेट जैसी ऑडियो सेवाएं प्रदान करेंगे।
शुगरबॉक्स नेटवर्क के सह-संस्थापक रोहित पंराजपे का आने वाली सर्विसेज को लेकर ये भी कहना है कि जल्द ऐप में न्यूज सर्विसेज को भी लाने की प्लानिंग है, जिससे कि ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोग भी लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहें।
दरअसल शुगरबॉक्स एक ऐसा ऐप है, जिसे आप आसानी से अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर सकते हैं। पहली बार इसे डाऊनलोड करने के लिए आपको अपना डाटा इस्तेमाल करना पड़ेगा। इसके बाद आप शुगरबॉक्स के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग से लेकर मनोरंजन तक और यहां तक कि आपके लिए एजुकेशन जुड़े ढेर सारे मैटेरियल भी डाउनलोड कर सकते हैं। वह भी फ्री।

Related Articles

Back to top button