‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर बने ये , फैजल शेख को चटाई धूल

मशहूर स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12 ) का बीती रात फिनाले हो गया. इस शो के फिनाले का फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस बार एक ऐसे चेहरे ने रिएलिटी शो को जीता है, जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी.  फिनाले के तीन दावेदार थे- तुषार कालिया, फैजू और जन्नत.

इन तीनों ने आपस में भिड़कर अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दिखाया. मशहूर कोरियोग्राफर ने सबको हराकर बाजी मार ली और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के विनर बन गए. तुषार की फोटोज सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. उन्होंने इस शो के जरिए काफी फैन फॉलोइंग पा ली है, जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस को जश्न मनाने का एक और मौका दे दिया है.

तुषार कालिया ने फैजू को फाइनल में हराकर बेहतरीन जीत दर्ज की. बेहतरीन डांसर और कॉरियोग्राफर पूरे सीजन में काफी कॉन्फिडेंट दिखाई दिए. उनकी इस जीत से उनके फैंस काफी खुश है.

साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.आपको जानकर हैरानी होगी कि तुषार कालिया 3 बार खतरों के खिलाड़ी 12 में जाने से इनकार कर चुके हैं. हालांकि इस बार तुषार कालिया मेकस को मना नहीं कर पाए.

फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज करने के लिए जन्नत ने टास्क को 4 मिनट 55 सेकंड्स में पूरा किया, वहीं फैजू ने चार मिनट 10 सेकंड में पूरा किया. दोनों को पटखनी देते हुए तुषार कालिया ने 2 मिनट 39 सेकंड में टास्क को पूरा किया.

एक बार फिर बता दिया कि वो इस सीजन के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. विनर के तौर पर तुषार कालिया ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की ट्रॉफी घर लेकर गए हैं. इसके अलावा रोहित शेट्टी ने तुषार कालिया को 20 लाख रुपए और एक कार भी ईनाम के तौर पर दी.

Related Articles

Back to top button