पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान , कहा अंकिता हत्याकांड में पुलिस नहीं कर रही…

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अंकिता हत्याकांड में राजस्व पुलिस की भूमिका ठीक नहीं रही है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि राजस्व पुलिस के पास जांच के लिए बहुत अधिक संसाधन नहीं हैं। लेकिन हत्या के मामले में मुकदमा तक दर्ज न होना चिंता का विषय है।

उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की विपक्ष की मांग पर कहा कि विपक्ष हर मामले में राजनीति कर रहा है। कभी सीबीआई को तोता कहा जा रहा है तो कभी हर मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को राज्य की पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए।

आखिर वह भी इसी समाज का हिस्सा हैं। इस दौरान त्रिवेंद्र रावत ने राज्य में होटल और रिजार्ट में नियमों के पालन को अनिवार्य किए जाने के साथ ही कहा कि यहां के कल्चर को खराब न होने दिया जाए। उन्होंने कहा कि अच्छे तरीके से काम कर रहे रिजार्ट और होटल संचालकों को किसी तरह की परेशानी न हो, लेकिन नियमों का कड़ाई से पालन किया जाए।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की पुलिस अंकिता हत्याकांड की जांच संतोषजनक ढंग से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में अब एसआईटी का गठन कर लिया गया है और एक अच्छी ईमानदार अफसर को इसकी कमान सौंपी गई है। उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही एसआईटी इस पूरे मामले में सभी सुबूत जुटा लेगी।

Related Articles

Back to top button