ऑटोग्राफ देते-देते इस खिलाड़ी ने पैर से उठाया पाकिस्तान का झंडा, देख फैस हैरान

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने एक बहुत ही बड़ी गलती ऑन कैमरा कर दी और अब ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रहा है। इस वीडियो को जो भी पाकिस्तानी फैन देखेगा, उसका खून खौलना तय है, क्योंकि जब रिजवान अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे थे तो उन्होंने अनजाने में एक बड़ी गलती कर दी, जिसके लिए उनकी आलोचना हो रही है।

यह वीडियो रविवार की रात को कराची में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले के बाद का है, जिसमें पाकिस्तान को जीत मिली थी। इस मैच में मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतक जड़ा था, लेकिन हैरिस रऊफ की गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को जीत मिली थी। इसी मुकाबले के बाद रिजवान ने फैंस को उनके कैप, टी शर्ट और झंडे पर ऑटोग्राफ दिए, जिन्हें स्टैंड से उनकी तरफ फेंका जा रहा था।

दरअसल, ऑटोग्राफ देते-देते मोहम्मद रिजवान ये भूल गए कि वे अपने पैर से पाकिस्तान का राष्ट्रीय झंडा उठा रहे हैं। उनको इस बात का ज्ञान बाद में भी नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तानी फैंस द्वारा सौंपे गए कैप, टीशर्ट और फ्लैग पर अपना ऑटोग्राम दिया और उन्हें वापस उन्हीं को दे दिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें पाकिस्तानी नागरिकों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

Related Articles

Back to top button