ग्लैमरस अंदाज में नजर आई मौनी रॉय, देख फैस को लगी आग

पनी खूबसूरती, फिटनेस और दिलकश अंदाज के साथ ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वालीं मौनी रॉय (Mouni Roy), 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं। मौनी रॉय इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब तस्वीरें- वीडियोज शेयर करती हैं।बता दें कि मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनके फोटोज और वीडियो तेजी से वायरल होते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में मौनी फिल्म ब्रहमास्त्र में नजर आई थीं। फिल्म में मौनी का निगेटिव रोल था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। मौनी रॉय के फैन्स उन्हें ऐसे किरदार में देख खुश हो गए थे।बता दें कि मौनी रॉय की शादी बिजनेसमैन सूरज नांबियार से हुई है और कपल सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूजे के लिए प्यार लुटाता दिखता है।

यही नहीं इसके अलावा कहा जाता है कि मौनी रॉय मुंबई में दो अपार्टमेंट्स की मालकिन भी हैं। फिल्मों और टीवी शोज के अलावा मौनी, एड फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से भी कमाई करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी को लग्जरी कार्स का शौक है। एक्ट्रेस के पास करीब डेढ़ करोड़ की कीमत वाली मर्सेडीज जीएलएस 350 D और 67 लाख की मर्सेडीज बेंज ई क्लास भी है।

Related Articles

Back to top button