लाल घाघरा पहन भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने मचाया तहलका, दिए जमकर बोल्ड सीन

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला (Namrita Malla) की तगड़ी फैन फॉलोइंग. फैंस उनकी हर फिल्म और गाने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में नम्रता का नया गाना ‘कइल बा कमाल लाल घाघरा’ (Kaile BA kamal Lal Ghagra) रिलीज हो चुका है .

भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा नम्रता मल्ला (Namrita Malla) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी हॉट वीडियोज और तस्वीरों से अक्सर फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड करती नजर आती हैं.

नम्रता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है. आपको बता दें कि इस्टाग्राम पर नम्रता के 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनका हर पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है.

जिसका वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में नम्रता (Namrita Malla) और पवन सिंह (Pawan Singh) की हॉट केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नम्रता मल्ला ने हाल ही में इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे अब तक 18 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 2 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. उनका गाना ‘कइल बा कमाल लाल घाघरा’ (Kaile BA kamal Lal Ghagra) का फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

गाने में नम्रता मल्ला (Namrita Malla) और पवन सिंह (Pawan Singh) की सिजलिंग केमिस्ट्री हर किसी का ध्यान खींच रही है. जहां नम्रता हमेशा की तरह गाने में अपनी बोल्ड अदाओं का जादू चला रही हैं तो वहीं पवन सिंह भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं.

Related Articles

Back to top button