शादी से पहले आदिल दुर्रानी के साथ राखी सावंत ने किया ऐसा, वायरल हो गयी फोटो

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत विवादों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाई रहती हैं. राखी सावंत इन दिनों बिजनसमैन आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशन में हैं और फैंस को अब सिर्फ इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है.

राखी सावंत जब भी आदिल के साथ स्पॉट होती हैं तो मस्ती करती दिखाई देती हैं. कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिला है. राखी और आदिल को हाल ही में स्पॉट किया गया इस दौरान राखी ने आदिल को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

बता दें कि राखी और आदिल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद भी है. राखी और आदिल दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिनमें इनकी बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. इसके साथ ही राखी और आदिल एक दूसरे के साथ हॉट फोटोशूट भी कराते हैं जिनमें इनकी इंटेंस कैमिस्ट्री छा जाती है.

राखी सावंत इस दौरान अपने साथ आए एक शख्स को पैपराजी से मिलवाते हुए कहती हैं, “ये भाई हैं और वो कसाई हैं. वो रोज मुझे काटते हैं.” इसके आगे आदिल भी मजाक करते हुए कहते हैं, “और ये दोनों का मटन भेजने वाली है.” इसके बाद राखी कहती हैं, “मै कसाई की वो हूं.” राखी और आदिल की ये मस्ती खूब पसंद की जा रही है. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button