ऐश्वर्या राय के इस नए अंदाज ने मचाया कहर , देख लोगो को लगा करंट

ऐश्वर्या ने अपने इस लुक की तस्वीरें फैंस के साथ खुद इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय इस दौरान सफेद रंग के बेहद हैवी एंब्रॉयडरी सूट में दिखाई दे रही हैं.

इसके साथ ही उनके माथे पर लाल बिंदी और उनके रेशम से बाल अलग ही दिखाई दे रहे हैं. बेटी आराध्या के जन्म के बाद से ऐश्वर्या राय का पूरा फओकस आराध्या की परवरिश पर ही रहा है. ऐश्वर्या और आराध्या की बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आती है.

‘पोन्नियिन सेल्वन’ से ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. मणिरत्नम की इस फिल्म में एक्ट्रेस राजकुमारी का रोल प्ले कर रही हैं. जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने ‘पीएस 1’ के लिए तकरीबन 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.ऐश्वर्या राय ने अपनी ये तस्वीर खुद ही फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

बता दें कि मणिरत्नम के निर्देशन में बनी बहुचर्चित फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में दक्षिण से लेकर बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे. फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय मोटी फीस ले रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ऐश्वर्या पहला बिना सर्जरी और बिना बोटोक्स ट्रीटमेंट लिए अपना नेचुरल स्किन में ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती थी. बता दें कि ऐश्वर्या राय की उम्र 48 साल है और ऐसे में हर उनके फैंस का कहना है कि ऐशवर्या का ऐज फैक्टर मानना चाहिए.

Related Articles

Back to top button