सैमसंग ला रहा सस्ता फोन Galaxy A14 , जाने क्या होंगे फीचर

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung अपनी A-सीरीज में जल्द एक नया डिवाइस शामिल करने वाली है। पिछले साल दिसंबर में Galaxy A13 5G लेकर आई कंपनी अब भारत और अन्य मार्केट्स में Galaxy A14 उतारने वाली है। इस फोन की लॉन्च डेट तो अभी सामने नहीं आई है, लेकिन पहले ही डिजाइन रेंडर्स से पर्दा उठा है। रेंडर्स इसके बजट डिवाइस होने की ओर इशारा कर रहे हैं।

सैमसंग के नए डिवाइस को कई मार्केट्स में बजट सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा। डिजाइन रेंडर्स के हिसाब से इस स्मार्टफोन में लगभग फ्लैट फ्रेम डिजाइन देखने को मिलेगा। इसके किनारों को फ्रेम पर कर्व्ड कर दिया गया है, जिससे यूजर्स को इसे पकड़ने में आसानी होगी और अच्छी ग्रिप मिलेगी। स्क्रीन के चारों ओर पतले बेजल्स हैं, लेकिन चिन की चौड़ाई ज्यादा है।

सामने इनफिनिटी-U डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें फ्रंट कैमरा के लिए U-शेप की नॉच बीच में मिल सकती है। इसके अलावा गैलेक्सी A14 के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसके लिए अलग से मॉड्यूल ना देकर तीन गोल रिंग्स शामिल की गई हैं। फोन का रियर पैनल पॉलीकार्बोनेट मैटीरियल का हो सकता है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि गैलेक्सी A14 के डिजाइन में कौन से बदलाव देखने को मिलेंगे।  बताया गया है कि नए डिवाइस के डिजाइन में पिछले मॉडल के मुकाबले कई बदलाव देखने को मिलेंगे। नए गैलेक्सी A14 के कुछ स्पेसिफिकेशंस भी सामने आए हैं। हालांकि, बाकी डीटेल्स के लिए लॉन्च का इंतजार करना होगा।

Related Articles

Back to top button