ढलती उम्र में रवीना टंडन में ढाया कहर , ब्रालैट लुक में लगाई आग

एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बार फिर से ढलती उम्र में अपने हुस्न के जलवों के कारण सुर्खियों में आ गई हैं. रवीना का नया लुक सामने आया है जिससे उनके फैंस की नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं.

90 के दशक की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक बॉलीवुड की ‘मस्‍त-मस्‍त गर्ल’ रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह बेशक काफी वक्त से फिल्मों से दूर हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा का हिस्सा बनी रहती हैं.

यहां रवीना कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर रवीना के लाखों फैंस हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. रवीना के चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

रवीना टंडन की ये ड्रेस आगे से खुली हुई है जिसमें वो स्किन कलर की ब्रालैट फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. रवीना टंडन के इस अंदाज से फैंस की नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रवीना टंडन इस दौरान अपने सेक्सी ब्रालैट लुक में बिंदास अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button