Bigg Boss 16 में अपने डांस का जलवा बिखेरने आई हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी, देखे तस्वीरे

इस बार कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 16) में अपने डांस का जलवा बिखेरने आई हैं हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori). अपने शानदारा डांसिंग स्किल की वजह से उन्हें हरियाणा में काफी पसंद किया जाता है. सपना चौधरी के बाद अगर किसी डांसर का नाम सबसे ज्यादा लिया जाता है तो वो गोरी नागोरी ही हैं.

परफॉरमेंस के दौरान लहंगे और पारंपरिक सूट में अपने हॉट लुक के लिए जानी जाने वाली गोरी नागोरी नौ साल की थीं, जब उन्होंने एक डांसर बनने का सपना देखा था. बचपन में वो शकीरा की नकल करती थीं और इसी वजह से उन्हें राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है.

आपको बता दें, गोरी नागोरी का पहली बार डांस करते देख उनके माता-पिता ने 12 दिन तक उन्हें कमरे में बंद कर दिया था. इसे देख गोरी के पेरेंट्स बहुत नाराज हुए थे, लेकिन गोरी की कला को देखते हुए उन्होंने अपना फैसला बदल दिया. गोरी नागोरी पहले सपना चौधरी के डांस शो में काम कर चुकी हैं. हालांकि, अब वो अपने अलग स्टेज शो करती हैं और उनके डांस को देखने दूर-दूर से लोग आते हैं.

गोरी नागोरी राजस्थान की एक फेमस डांसर हैं, जो आज पॉपलैरिटी के मामले में सपना चौधरी को पीछे छोड़ रही हैं. गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो है. अक्सर गोरी नागोरी का नाम विवादों में जुड़ा रहता है. उन पर आए दिन अश्लील डांस करने का आरोप लगता ही रहता है.

एक बार तो उन पर महाशिवरात्रि के दौरान स्टेज पर अश्लील डांस करने क भी आरोप लगा था लेकिन इस बात को लेकर गोरी ने कहा कि वह भगवान शिव के सामने नटराज स्वरूप की अराधना कर रही थी, तो वह अश्लील डांस कैसे हो सकता है. वहीं, गोरी ने कहा कि लोग भगवान की अराधना में भी, हर चीज में अश्लीता कैसे ढूंढ लेते हैं.

Related Articles

Back to top button