करीना कपूर ने खरीदी मर्सडीज, शेयर किया ये विडियो

बॉलीवुड सेलेब्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। सेलेब्स की लग्जरी लाइफस्टाइल जानने के लिए फैन्स हमेशा ही उत्सुक रहते हैं।

इस बीच करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के कार कलेक्शन में एक सफेद मर्सिडीज (Mercedes) जुड़ गई है। सोशल मीडिया पर सैफीना की नई मर्सिडीज के फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के इस पर  मिक्स रिएक्शन आ रहे हैं।

एक ओर जहां करीना और सैफ के फैन्स को को ये वीडियो पसंद आ रहा तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। सैफ- करीना के फैन्स इस नई कार को लेकर एक्साइटिड हैं और अलग- अलग तरह से कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं कपल को ट्रोल भी किया जा रहा है कि सिर्फ दिखावा है ये सब, क्या जरूरत है ऐसे पैसा बर्बाद करने की।

इसके अलावा कुछ फनी कमेंट्स भी वीडियो पर आए हैं, जिस में से एक में इंस्टा यूजर ने लिखा है- ‘जीवन के असली मजे तो नैनी के हैं।’ बता दें कि करीना के बच्चों का ख्याल नैनी ही रखती हैं, और हमेशा की बच्चों के साथ नजर आती हैं।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सैफ अली खान और करीना कपूर खान अपनी नई मर्सिडीज के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि करीना की गोदी में उनका बेटा है और एक्ट्रेस एक हाथ से कार का कपड़ा हटा रही हैं। इसके बाद वीडियो में दिखता है कि जेह, नैनी के साथ कार से कहीं जा रहा है।

Related Articles

Back to top button