वयरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी, देख फैस हुए हैरान

रविवार 2 अक्टूबर को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया। शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई, वहीं टीम का उप-कप्तान श्रेयस अय्यर को चुना गया है।

16 खिलाड़ियों की इस टीम में रजत पाटीदार और मुकेश कुमार समेत शहबाज अहमद और राहुल त्रिपाठी जैसे आईपीएल स्टार्स को भी जगह मिली है। मगर टीम में एक नाम अभी भी गायब रहा जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीम इंडिया के ऐलान के कुछ देर बार पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जो इस समय काफी वायरल हो रही है।

पृथ्वी शॉ मौजूदा समय में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ हुए दूसरे अनाधिकृत वनडे में इस खिलाड़ी ने तेज तर्रार अर्धशतक जड़ते हुए 77 रनों की शानदार पारी खेली थी, वहीं दलीप ट्रॉफी 2022 के सेमीफाइनल में सेंट्रल जोन के खिलाफ उन्होंने पहली पारी में 60 तो दूसरी पारी में 140 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी।

पृथ्वी शॉ ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिया, मगर इसे टीम इंडिया में जगह ना मिलने से जोड़ा जा रहा है। शॉ की यह स्टोरी दर्शाती है कि वह भारतीय टीम में जगह ना बना पाने से कितना दुखी हैं। शॉ ने श्रीलंका के खिलाफ जुलाई 2021 में भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेला था।

पृथ्वी शॉ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा ‘उनकी बातों पर भरोसा न करें, उनके कार्यों पर भरोसा करें, क्योंकि कर्म साबित करेंगे कि शब्द निरर्थक क्यों हैं।’

Related Articles

Back to top button