Motorola ला रहा नया स्मार्टफोन, मिलेंगी 50MP कैमरा और 90Hz डिस्प्ले

मोटोरोला (Motorola) इंडियन यूजर्स के लिए एक के बाद एक नए-नए स्मार्टफोन ला रहा रहा है। कुछ दिन पहले ही कंपनी ने G सीरीज के नए हैंडसेट Moto G72 को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी E सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Moto E32 है। यह 7 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा।

मोटोरोला इस फोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाला है। इस फोन का ग्लोबल वेरिएंट इसी साल मई में लॉन्च हुआ था। फोन का इंडियन वेरिएंट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में ग्लोबल वेरिएंट से अलग होगा। इस अपकमिंग फोन की माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव है, जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी जानकारी मौजूद है। आइए जानते है डीटेल।

इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 10 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फोन 1600×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच के IPS LCD पैनल के साथ आता है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा लगा है।

Related Articles

Back to top button