उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने टॉप उतारकर दिखाईं…, हुई बेकाबू

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) खबरों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से इंटरनेट हिलाती रहती हैं. वो एक परफेक्ट फिगर की मालकिन हैं और इस बात का सबूत वो अपने इंस्टाग्राम पर देती ही रहती हैं.

उर्वशी खूबसूरत तो हैं ही साथ ही वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं लेकिन एक बार तो उनमें डांसिंग का ऐसा जोश चढ़ा कि वो उन्होंने कैमरे के सामने ही कपड़े उतार फेंके. हालांकि, एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस वीडियो में उनका जुनून साफ देखने को मिल रहा है.

ये वीडियो उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वो बेहतरीन डांस कर रही है. डांस करते-करते उर्वशी रौतेला अपनी टी-शर्ट उतार देती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने सुपरहिट गाने ‘बिजली की तार’ (Bijli Ki Taar) पर डांस कर रही हैं. ये गाना नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने गाया था और ये गाना उर्वशी पर ही फिल्माया गया था.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपनी लाइफ और काम से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं. अगर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा. लेकिन कभी-कभार वो ऐसे भी वीडियो शेयर कर देती हैं, जिनकी वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. उर्वशी ने कुछ साल पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

Related Articles

Back to top button