जल्द लांच होगा Nokia G11 Plus , जाने क्या होंगे फीचर

नोकिया (Nokia) के नए स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी अपने 50 मेगापिक्सल कैमरे वाले शानदार स्मार्टफोन Nokia G11 Plus को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह फोन इसी साल जून में ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च हुआ था। नोकिया ने G11 प्लस के इंडिया लॉन्च को ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से टीज किया है। आइए जानते हैं कि नोकिया G सीरीज के स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी शूटर शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। इस फोन के लिए कंपनी ऐंड्रॉयड 13 और ऐंड्रॉयड 14 अपडेट भी रोलआउट करेगी। नोकिया के इस अपकमिंग फोन का वजन 192 ग्राम है। यह चारकोल ग्रे और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा।

फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंप्लिंग रेट को सपोर्ट करता है। यह डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाला है। नोकिया G11 प्लस 4जीबी LPDDR4x रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको ऑक्टा-कोर Unisoc T606 चिपसेट दिया गया है।

Related Articles

Back to top button