अंजलि अरोड़ा की इस फोटो ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग , देख पागल हुए लोग

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) इन दिनों खूब खबरों में बनी हुई हैं और बैक टू बैक गानों से अपने फैन्स का दिल जीत रही हैं। अंजलि अरोड़ा के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। अंजलि अरोड़ा का नया गाना ‘सजना है मुझे’ (Sajna Hai Mujhe) रिलीज हो गया है और फैन्स इसे भी पसंद कर रहे हैं।

अंजलि अरोड़ा के फैन्स उनके प्रोजेक्ट्स के लिए काफी एक्साइटिड रहते हैं और उनके वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। अंजलि अरोड़ा के डांस मूव्स पर फैन्स तेजी से रिएक्ट करते हैं।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले अंजलि अरोड़ा एक एमएमएस को लेकर चर्चा में थी। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने साफ किया था कि ये उनका वीडियो नहीं है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।अंजलि अरोड़ा का सिजलिंग अंदाज उनके फैन्स को खूब पसंद आता है और उनके पोस्ट्स पर खूब प्यार लुटाते हैं।

बीते कुछ वक्त में अंजलि के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन में दिलजले, मेरे ख्यालों की मल्लिका, सैंया दिल में आना रे और सूफी सूफी आदि शामिल हैं।

अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर करीब 12 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो काफी एक्टिव रहती हैं। अंजलि अरोड़ा अभी तक इंस्टा पर 770 पोस्ट कर चुकी हैं और वो खुद 101 लोगों को फॉलो करती हैं।याद दिला दें कि अंजलि अरोड़ा इससे पहले शो लॉक अप में भी नजर आ चुकी हैं, जिस कंगना रनौत होस्ट करती नजर आई थीं।

बता दें कि अंजलि अरोड़ा एक कॉन्ट्रेंट क्रिएटर हैं, जिनका कच्चा बादाम गाने पर डांस खूब वायरल हुआ था। इसके बाद ही अंजलि रातों रात स्टार बन गई थीं।अंजलि अरोड़ा एक बार फिर इस गाने में अपनी अदाएं और कातिलाना अंदाज से दर्शकों के दिलों पर छुरी चलाते दिख रही हैं।अंजलि अरोड़ा का नया गाना रिलीज हो गया है, जिसके बोल हैं- ‘सजना है मुझे’। इस गाने को अंजलि के फैन्स पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button