बिग बॉस 16 के आज के वीकेंड का वार में मचेगा काफी हंगामा, कंटेस्टेंट्स ने बताया ऐसा…

बिग बॉस 16 के आज के वीकेंड का वार में एपिसोड में काफी हंगामा और मस्ती देखने को मिलने वाली है। आज रश्मिका मंदाना आने वाली हैं। रश्मिका और नीना गुप्ता अपनी फिल्म गुड बाय के प्रमोशन के लिए आएंगे।

इस दौरान रश्मिका, सलमान खान और घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करेंगी। जहां सलमान पहले रश्मिका के साथ सामी-सामी गाने पर डांस करेंगे। वहीं फिर वह एक ऐसा टास्क देंगे जिसके बाद घरवाले एक-दूसरे पर अपनी भड़ास निकालेंगे। इसके बाद ये भी हो सकता है कि घर का माहौल गंभीर हो जाए।

टीना दत्ता, सुम्बुल तौकीर, अंकित पर स्प्रे करते हैं और कहते हैं कि इनके साथ ज्यादा अट्रैक्ट नहीं हो पा रहा और वह ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। वहीं श्रीजिता डे, मान्या सिंह पर स्प्रे करती हैं और कहती हैं कि वह फेक हैं। शिव, शाली भनोट पर तो गौतम, शिव के चेहरे पर स्प्रे मारेंगे।प्रोमो शेयर कर लिखा है, कंटेस्टेंट्स करेंगे चूज की कौन है हिट और कौन है फ्लॉप। क्या इससे उठेगा घर में एक नया मुद्दा?

शुक्रवार को वीकेंड का वार में सलमान कान खुद बिग बॉस के घर गए थे और उन्होंने सभी से बात की। इस दौरान सलमान ने बताया कि आज वह कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके साथ शानदार खाना खाने का मौका देंगे।

सलमान सबसे पहले अब्दु को लेकर जाते हैं और फिर कहते हैं कि वह किसी एक को चुने, अब्दु, निम्रत को लेकर जाते हैं। फिर निम्रत, गौतम को बुलाती है। गौतम, शालीन को। शालीन, सुम्बुल को। सुम्बुल, टीना को तो टीना, सौंदर्या को। सौंदर्या, एम सी स्टैन को और स्टैन साजिद खान को। साजिद फिर शिव को बुलाते हैं।

दरअसल, सलमान एक साथ 2 लोगों को खड़े करते हैं। इसके बाद बाकी घरवालों से वह कहते हैं कि उन्हें जो हिट लगता है उसे माला पहनाएं और जो फ्लॉप लगता है उसके चेहरे पर स्प्रे डालें। निम्रत पहले प्रियंका पर स्प्रे डालती हैं और कहती हैं कि वह मुझे लेकर कुछ अलग बिहेव करती हैं।

Related Articles

Back to top button