पूनम पांडे ने दिए ऐसे पोज , देख छूटे फैन्स के पसीने

अपनी बोल्डनेस और हॉट ड्रेसेज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक पब्लिक ईवेंट के लिए हाल ही में नजर आईं. हर बार से अलग, इस बार पूनम ने एक ढका हुआ आउटफिट पहना हुआ था और ये देखकर फैन्स काफी हैरान भी थे.

पूनम पांडे एक हरे रंग के जंपसूट में बहुत हॉट लग रही थीं और वायरल वीडियो में कैमरे के सामने मुसकुराते हुए पोज करती नजर आ रही थीं. बता दें कि पूनम ने ढके हुए आउटफिट में भी कुछ इस तरह पोज किया कि सबकुछ दिख गया..

पूनम पांडे का लेटेस्ट वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि इस हसीना ने ढके आउटफिट में भी एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए जिससे काफी कुछ ऐसा दिख गया जो नहीं दिखना चाहिए था.

बता दें कि वीडियो में जितनी बार पूनम पांडे की साइड प्रोफाइल नजर आई, उनके ब्रेस्ट्स की झलक नजर आ रही थी. हॉल्टर-नेक की वजह से वीडियो में दिख रहा है कि पूनम ब्रा पहनकर नहीं आई हैं और साइड से इसलिए सबकुछ नजर आ रहा है.

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक लॉन्च ईवेंट के लिए बेहद स्टाइलिश अंदाज में तैयार होकर पहुंचीं. पूनम पांडे ने अपने बाल एक टॉप बन में बांधे हुए थे और कानों में भी बड़े सिल्वर हूप्स पहने थे.

पूनम इस ईवेंट के लिए एक हॉल्टर-नेक जंपसूट पहनकर आई थीं यानी आमतौर के उनके आउटफिट्स के मुकाबले वो काफी डीसेन्ट बनकर आई थीं. इस लुक में भी पूनम की अदाएं कुछ ऐसी थीं कि फैन्स वीडियो देखते नहीं थक रहे हैं.

Related Articles

Back to top button