हरदोई में एसडीएम स्वाति शुक्ला ने कही ये बात , गुस्से में डॉक्टर

यूपी के हरदोई में सदर एसडीएम स्वाति शुक्ला के एक वायरल वीडियो को लेकर डॉक्टर गुस्‍से में हैं। इस वीडियो में एसडीएम फोन पर सीएमओ से डॉक्‍टरों को मैनर सिखाने की बात कहती नज़र आ रही हैं। साथ यह चेतावनी भी दे रही हैं कि अगली बार ऐसा किया तो खिंचवा कर थाने में डलवा देंगी। हालांकि ‘लाइव हिन्‍दुस्‍तान’ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस पर उन्होंने सीएमओ को फोन करके नाराजगी जताई। रविवार को सोशल मीडिया पर उनका सीएमओ को फोन करने का वीडियो वायरल हो गया। एसडीएम ने पूरे मामले में लड़की के उपचार के लिए डायरेक्शन देने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ने का प्रयास किया वहीं, वायरल वीडियो को लेकर डॉक्टर गुस्‍से में हैं।

इस मामले में मेडिकल कॉलेज की प्राचार्या डॉ, वाणी गुप्ता का कहना है कि यह रात की घटना है। एक लड़की ने जहर खा लिया था। इसी समय वहां पर सदर एसडीएम पहुंची थीं। इसी बीच डॉ. चंद्रप्रकाश राउंड लेकर आए थे और अपनी कुर्सी पर बैठ गए थे। वह उस समय की परिस्थिति से वाकिफ नहीं थे। हमारे पेशे में मरीज हो या कोई अधिकारी सभी का सम्मान करना सिखाया जाता है। डॉ. चंद्रप्रकाश ने किसी प्रकार की अभद्रता नहीं की है।

मिली जानकारी के अनुसार हरदोई के मेडिकल कॉलेज में शनिवार शाम एक लड़की को जहर खाने के बाद भर्ती कराया गया था। लड़की का बयान लेने एसडीएम सदर स्वाति शुक्ला देर रात अस्पताल पहुंची थीं। वहां पर इमरजेंसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. चंद्रप्रकाश के व्यवहार से वह नाराज हो गईं।

Related Articles

Back to top button