Airtel के इस प्लान पर मिल रहा बड़ा ऑफर , मिलेगा 56GB डेटा और…

ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए Airtel, Jio और Vi के पास प्रीपेड प्लान की एक बड़ी रेंज उपलब्ध है। हालांकि, जब बजट प्लान्स की बात आती है, तो विकल्प सीमित हो जाते हैं।

यदि आप कम खर्चीले और अधिक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यहां हमने एयरटेल, जियो और वीआई के ऐसे प्लान्स की लिस्ट तैयार की है, जिनकी कीमत 300 रुपये से कम है और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ अच्छा खासा डेटा भी मिल जाता है।

एयरटेल का 299 रुपये वाला प्लान: इस प्रीपेड प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। रिचार्ज प्लान में एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24|7 सर्कल और 1.5GB डेली डेटा के अलावा, हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक पर फास्टैग पर 100 रुपये का मुफ्त कैशबैक शामिल है।

एयरटेल का 265 रुपये वाला प्लान: प्रीपेड प्लान में 239 रुपये के जैसे ही फीचर्स हैं, जैसे अनलिमिटेड कॉल्स और हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक का मुफ्त एक्सेस। यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और डेली 1GB डेटा प्रदान करता है, जो एकमात्र अंतर है।

एयरटेल का 239 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में 24 दिनों की वैलिडिटी मिलती है और इसमें अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। यह मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक एक्सेस के अलावा डेली 1GB डेटा प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button