तलाक के बाद इस एक्ट्रेस पर छाई बोल्डनेस का खुमारी, देख फैशुए पागल

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा वो अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. संजीदा शेख पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी संजीदा चर्चा में रहती हैं.

उन्होंने अपने अभिनय से बेशक कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं.

लेटेस्ट लुक में संजीदा को ग्रीन डीपनेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां संजीदा ने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखाती हुई लोगों को मदहोश कर रही हैं. अब फैंस के बीच संजीदा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उन्हें इस अवतार में क्यूट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

लोगों को संजीदा शेख की सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वक्त के साथ उनकी बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. अब फिर से संजीदा का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है.

Related Articles

Back to top button