Galaxy Z Fold 3 पर मिल रहा बड़ा ऑफर , आज ही खरीदने

फेस्टिव सीजन सेल के दौरान साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स Galaxy Z Fold 3 और Galaxy Z Flip 3 बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका अपने ग्राहकों को दे रही है।  Flipkart Big Diwali Sale में गैलेक्सी Z फ्लिप 3 पर करीब 41 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, Amazon Great Indian Festival में गैलेक्सी Z फोल्ड 3 करीब 38 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा-कोर चिपसेट मिलता है। इस फोन में 120Hz डायनमिक AMOLED 2X डिस्प्ले दिया गया है और यह IPX8 रेटिंग के साथ आता है। यह पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन है, जो वॉटर रेसिस्टेंस के साथ आता है।

Samsung Galaxy Z Fold 3
किताब की तरह बीच से मुड़ने वाले गैलेक्सी Z फोल्ड को अमेजन सेल में बड़ी छूट पर खरीदा जा सकता है। इसे भारत में 142,999 रुपये कीमत पर लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह फोन 119,999 रुपये में मिल रहा है। ग्राहकों को यह फोन खरीदते वक्त 10,000 रुपये का अमेजन कूपन लगाने का विकल्प भी मिल रहा है। साथ ही ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड्स के साथ 4,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। यह फोन ग्रीन, ब्लैक और सिल्वर कलर वेरियंट्स में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy Z Flip 3
क्लैमशेल स्टाइल में मुड़ने वाले इस डिवाइस को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान 59,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। भारत में इस डिवाइस को 77,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इस डिवाइस के लिए कोटक बैंक और SBI बैंक कार्ड्स की मदद से भुगतान करने पर 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। यह डिवाइस क्रीम और फैंटम ब्लैक कलर वेरियंट्स में खरीदा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button