खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया धमाल , तेजी से हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपनी गायकी और अभिनय क्षमता के दमपर भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी अलग पहचान बना रखी है. भोजपुरी के दर्शकों को खेसारी लाल यादव के गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. अभी खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना ‘कोका कोला’ यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है.

खेसारी लाल यादव और वेनु के इस सुपरहिट गाने ‘बलमा के बुद्धि’ के बोल दिवंगत कवि श्याम देहाती के लिखे हुए हैं. जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. इसको प्रोड्यूस राजीव रंजन सिंह ने किया है.

खेसारी लाल यादव और वेनु के इस सुपरहिट गाने ‘बलमा के बुद्धि’ के वीडियो को आप पीआरए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां यह रिलीज के साथ ही धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 687,561 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव का एक और गाना ‘बलमा के बुद्धि’ ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही महफिल लूट ली है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसमें उन्होंने अपने अभिनय का जलवा भी बिखेरा है.

दर्शकों को इस वजह से ये गाना बहुच पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस वेनु ने भी अपना जलवा बिखेरा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और वेनु की अदाएं देख आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में दोनों की अदाएं और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.

Related Articles

Back to top button