पंजाबी एक्ट्रेस को डेट! कर रहे बादशाह, तस्वीर देख चौक जाएँगे आप

रैपर बादशाह (Badshah) अब सिंगल नहीं है , उनके दिल में किसी ने एंट्री ले ली है, कोई है जो उनकी जिंदगी में आ चुका है. जी हां…खबर है कि डीजे वाले बाबू का दिल फिर से धड़क उठा है वो भी पंजाबी एक्ट्रेस के लिए.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पत्नी से अलग होने के बाद अब बादशाह सिंगल नहीं है बल्कि वो अभिनेत्री ईशा रिखी (Isha Rikhi) को डेट कर रहे हैं. वो भी एक साल से. फिलहाल उन्होंने इस रिश्ते को छिपाकर रखा था लेकिन अब मीडिया में ये बात सामने आ चुकी है.

वैसे आपको बता दें कि 2012 में बादशाह ने क्रिश्चियन लड़की जैस्मीन से शादी की थी. ये ईसाई रीति रिवाज से हुई थी. दोनों के बीच रिश्ता काफी अच्छा था और 2017 में दोनों मम्मी-पापा बने जब बेटी जेसी ग्रेस का जन्म हुआ.

लेकिन लॉकडाउन में बादशाह का शादीशुदा खुशहाल जीवन बिखर गया. बताया जाता है कि महामारी के बाद लॉकडाउन में दोनों का रिश्ता ज्यादा बिगड़ा. जैसे ही लॉकडाउन हटा तो जैस्मीन बेटी जेसी के साथ लंदन चली गईं और बादशाह यहां इंडिया में ही रहे. फिलहाल दोनों एक साथ नहीं है.

बात बादशाह के इस नए रिश्ते की करें तो ईशा रिखी पंजाबी एक्ट्रेस हैं जिनसे बादशाह की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई. पहली ही मुलाकात में दोनों एक दूसरे को भा गए.

बातें होने लगीं तो बात आगे बढ़ी और फिर ये डेट करने लगे. कहा जा रहा है कि दोनों धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं जिसके बारे में इनके घरवालों को भी जानकारी है. बात ईशा रिखी की करें तो एक्ट्रेस जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं. 2012 से वो फिल्मों में काम कर रही हैं. वहीं 2018 में रिलीज हिंदी फिल्म नवाबजादे में भी वो नजर आई थीं.

Related Articles

Back to top button