विराट कोहली ने लगाई हार्दिक पांड्या की क्लास, विडियो देख लोग हुए हैरान

टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अपना पहला मैच खेलना है और वह भी पाकिस्तान के खिलाफ। टी20 वर्ल्ड कप 2021 की कड़वी यादों को भुला टीम इंडिया इस मेगा इवेंट में इस बार कमाल करने के इरादे से उतरना चाहेगी।

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए टीम इंडिया करीब 20 दिन पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के लिए दो वॉर्म-अप मैच भी एक्स्ट्रा अरेंज कराए। भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेले, जिसमें से पहला 13 रनों से जीता और दूसरा 36 रनों से गंवा दिया।

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट विमल कुमार ने इसका वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। विराट कोहली खुद दोनों प्रैक्टिस मैच में नहीं खेलते दिखे। वह प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं थे, लेकिन फील्डिंग के दौरान मैदान पर जरूर दिखे।

विराट ने मैच खत्म होने के बाद हार्दिक से शायद ऑस्ट्रेलियाई कंडीशन्स में बल्लेबाजी को लेकर बात की। भारत की ओर से दूसरे प्रैक्टिस मैच में कप्तान केएल राहुल ने 55 गेंद पर 74 रन ठोके, लेकिन उनके अलावा और कोई बल्लेबाज अपने खेल से प्रभावित नहीं कर पाया। ऋषभ पंत का एक और फ्लॉप शो देखने को मिला और वह 11 गेंद पर 9 रन बनाकर ही आउट हो गए। दिनेश कार्तिक ने 14 गेंद पर 10 रन बनाए।

गुरुवार को खेले गए प्रैक्टिस मैच के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने करीब 20 मिनट तक हार्दिक पांड्या की क्लास ली, जो इस मैच में 9 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए।

Related Articles

Back to top button