खेसारी लाल यादव ने कोमल सिंह के साथ किया ऐसा डांस , देख फैस हैरान

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार (Mega Star) और सुपरहिट सिंगर (Super Hit Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उमस भरी गर्मी में खेसारी का बरफ ( Baraf) गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) नजर आ रही हैं. कोमल गाने के माध्यम से खेसारी से बर्फ मांग रही हैं.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और नेहा राज (Neha Raj) का ‘बरफ’ गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी और कोमल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और फुल रोमांस (Romance) भी देखने को मिल रहा हैं. वहीं, कोमल की हॉट-शॉट अदाओं ने दर्शकों की गर्मी बढ़ा दी है. गाने में खेसारी का जबरदस्त अंदाज उनके फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शायद यही वजह है कि इस गाने को लगातार इतना प्यार मिल रहा है.

गाने की शुरुआत खेसारी लाल यादव की आवाज से होती है, जब खेसारी कोमल सिंह से कहते हैं- खाना-पीना ना बनाईले बाड़ू, भोरहीं से मुंह लटकईले बाड़ू… तब कोमल कहती हैं- त का करी… फिर खेसारी पूछते हैं- काहें बेचैनी में बाड़ू करेजा, देखल ना जाला तड़प-तड़प, तब कोमल सिंह खेसारी से कह रही हैं- दिहला दरदिया सईयां दुनु तरफ, रगड़ीं ले ले के बरफ.

Related Articles

Back to top button