48 साल की मलाइका अरोड़ा ने ब्रालेट पहन किया ऐसा, देख मचा हडकंप

मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए चर्चा में रही हैं. हाल ही में मलाइका ने ‘लिमरिक बाय अबिर एंड नानकी’ के लिए रैंप वॉक किया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने शोज स्टोपर बनकर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं.

आप भी उनका ये बोल्ड और क्लासी लुक देख मलाइका के दीवाने हो जाएंगे. खैर, इस बात में कोई शक नहीं है कि मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश सेलिब्रिटीज में से एक हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. फैंस तस्वीरें देख मलाइका की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- टू हॉट. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने मलाइका की फोटोज पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘अब और क्या करके मानोगी?’ मलाइका अरोड़ा का ये अंदाज किसी को भी उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है. अब सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

हाई हील्स, मिनिमल मेकअप, गोल्डन हूप्स और अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ मलाइका ने अपने इस शानदार लुक को कम्पलीट किया था. मलाइका ने एक ब्लू प्रिंटेड पेंसिल स्कर्ट को मैचिंग ब्रालेट के साथ पेयर किया था. इसके अलावा मैचिंग श्रर्ग की लेयरिंग ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए थे.

Related Articles

Back to top button