रश्मिका मंदाना पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इस तरह खिंचवाने लगीं फोटोज

 साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अब बॉलीवुज में अपने कदम रखने वाली एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई है और इन फोटोज में उनका कातिलाना लुक साफ नजर आ रहा है. रश्मिका की खूबसूरती के दीवानों की लिस्ट लंबी होती जा रही है और जिस तरह से एक्ट्रेस अपने हुस्न की बिजलियां बिखेर रही हैं, उसे देखकर साफ लग रहा है कि वो हर किसी को अपना दीवाना बनाकर ही छोड़ेंगी.

रश्मिका को अक्सर सूट-साड़ी, लहंगा और देसी लिबास में ही देखा जाता है. फैंस उन्हें इस कारण भी काफी प्यार करते हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस पर भी बोल्डनेस का रंग चढ़ गया है. हाल ही में रश्मिका ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है. इसमें उनके लिबास को देख फैंस हैरान भी है और पसंद भी कर रहे हैं.

रश्मिका मंदाना इस लुक में काफी अलग तो दिख ही रही हैं, साथ ही वह बेहद हॉट भी लग रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए इस हॉट लुक में कई पोज दिए हैं. फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है. लोग उन्हें इस लिबास में देखते ही रह गए हैं.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट करवया है और इस फोटोशूट में रश्मिका को डिजाइनर बिकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आईज रखी है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. उन्होंने अपने इस अवतार को बंजारा टच भी दिया है.

इसके लिए रश्मिका ने हाथ में मेटल और ब्रेसलेट्स और अंगूठियां पहनी हैं. वहीं, उन्होंने गले में भी रेड और ग्रीन पर्ल नेकपीस पहने हैं.

Related Articles

Back to top button