इस एक्ट्रेस ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पास से मिला सुसाइड नोट

टीवी एक्ट्रेस वैशाली की मौत की खबर से हर कोई शॉक्ड है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने अपने इंदौर वाले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। उनके पास से सुसाइड नोट मिलने की भी बात कही जा रही है।

वैशाली के साथ काम करने वाले लोग सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे और दुख जता रहे हैं। एक्टर विकास सेठी और उनकी पत्नी जाह्नवी राणा ने उनके निधन से एक दिन पहले वैशाली से बात की थी। उन्होंने बताया कि वह अपनी शादी की तैयारियां कर रही थीं और मुंबई आने वाली थी। इस खबर को सुनकर दोनों सदमे में हैं।

उसने करीब 5 महीने पहले मुझे मितेश के बारे में बताया था। इसके बाद मैंने भी उससे चैट और वीडियो कॉल पर बात की थी। वह काफी सुलझा हुआ और स्वीट है। जाह्नवी के पति विकास ने बताया, दिसंबर में उसकी शादी थी।

दोनों परिवार डेट तय करने वाले थे। शुक्रवार को बात हुई तो बोली थी कि सब मस्त चल रहा है। शादी के पहले उसका मुंबई आने का प्लान था। उसकी मौत की खबर पहले तो हमें झूठ लगी। मैंने जाह्नवी को कहा कि उसे फोन करे। जब उसका फोन नहीं उठा तो उसके पिता के फोन पर कॉल किया। उन्होंने बताया कि अंतिम संस्कार कर रहे हैं तो हम वहीं जम गए।

वैशाली अब इस दुनिया में नहीं। उन्हें जानने वाले इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। उनकी करीबी जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर वैशाली के लिए पोस्ट शेयर किया है। इसमें लिखा है, शब्द नहीं हैं… कल बात हुई थी वैशाली तुमने कहा था मैं मिलती हूं, अच्छा नहीं किया, वापस आओ।

बातचीत में जाह्नवी ने बताया, मैंने फाइनैंशियल हेल्प के लिए एक दिन पहले उसे कॉल किया था। उसने बताया था कि वह दिवाली के बाद शादी की शॉपिंग के लिए मुंबई आएगी। उसने हमारे साथ रुकने का प्लान बनाया था। उसने कहा था, हम घूमेंगे और बच्चों को लेकर भी चलेंगे।

Related Articles

Back to top button