कानपुर में किसान की गमछे से गला कर हत्या, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

कानपुर में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के देवली गांव निवासी एक किसान का शव खून से लथपथ हालत में बाजरा के खेत में पड़ा मिला है। युवक का गला गमछे से बंधा हुआ था। मौके पर पहुंची घाटमपुर पुलिस घटना की जानकारी जुटाई है। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए है। युवक की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

इंस्पेक्टर घाटमपुर रामबाबू ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

देवली गांव निवासी जगरूप सिंह यादव (45) खेती किसानी करते थे। घर पर पत्नी गायत्री बेटा अनिल और बेटी रिचा हैं। सोमवार दोपहर जगरूप अपनी मौसी के घर जाने को कहकर निकले थे। मंगलवार सुबह जगरूप का शव देवली और लक्ष्मणखेड़ा गांव के बीच स्थित बाजरे के खेत में रक्त रंजित हालत में पड़ा मिला है।

गला गमछा से कसा हुआ है, जिसके चलते गला घोंटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। सुबह जब ग्रामीणों ने खेत में युवक का शव पड़ा देखा तो पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची घाटमपुर पुलिस ने घटना की जानकारी जुटाई है। जिसके बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button