उर्वशी रौतेला ने बोला आई लव यू , वायरल हुआ विडियो

उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में है। आए दिन उनके पोस्ट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। अब उर्वशी का कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्वशी आई लव यू बोल रही हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि एक्ट्रेस ने यह वीडियो क्रिकेटर ऋषभ पंत के लिए तो नहीं शेयर किया।

हालांकि एक्ट्रेस का इस वीडियो पर रिएक्शन भी आ गया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मैं एक बार फिर अपने क्लीयर कर देना चाहती हूं कि जो वीडियो वायरल हो रहा है मेरा आई लव यू वाला वो सिर्फ एक्टिंग के तौर पर बनाया गया है।

बता दें कि उर्वशी को कुछ समय से ऋषभ पंत के नाम से काफी ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में जब वह ऑस्ट्रेलिया गईं तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया कि क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया गई है खेलने के लिए जिसमें ऋषभ पंत भी शामिल हैं तो इसलिए वह भी गई हैं।

हालांकि एक्ट्रेस ने क्लीयर किया कि वह ना तो किसी क्रिकेटर के लिए गई हैं और ना ही मैच के लिए। वह सिर्फ अपने काम के लिए गई हैं।

उर्वशी ने हाल ही में ईरान की महिलाओं द्वारा किए जा रहे विरोध को सपोर्ट करते हुए अपने बाल काटे थे। दरअसल, ईरान में प्रोटेस्ट किया जा रहा है महसा अमीनी को इंसाफ दिलाने के लिए। महसा को ईरान के ड्रेस कोड को पालन ना करने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया था और पुलिस कस्टडी में ही उनकी मौत हो गई। तो प्रोटेस्ट का सपोर्ट करने पर उर्वशी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा कि एक ग्लोबल पर्सनैलिटी होने के नाते हमें अपनी आवाज ऐसे मुद्दों पर उठानी चाहिए।

उर्वशी ने आगे कहा, ‘वो वीडियो एक डायलॉग था ना कि किसी को डेडिकेट किया गया या और ना ही वो वीडियो कॉल का लीक वीडियो है।’

वीडियो की बात करें तो उसमे उर्वशी कहती हैं आई लव यू बोलो न, पहले तुम आई लव यू बोलो। इसके साथ उर्वशी के एक्सप्रेशन भी काफी मजेदार हैं।

Related Articles

Back to top button