जल्द लांच होगा 200W की फास्ट चार्जिंग वाला पावरफुल स्मार्टफोन, जाने क्या होगी कीमत

स्मार्टफोन्स की दुनिया में iQOO बड़ा धमाका करने वाला है। कंपनी नवंबर या दिसंबर में अपने नई स्मार्टफोन सीरीज iQOO 11 Series को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन- iQOO 11 और iQOO 11 Pro के आने की उम्मीद है।

कुछ दिन पहले आई एक रिपोर्ट में इस सीरीज के प्रो मॉडल के डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी गई थी। अब टिपस्टर योगेश ब्रार ने इस फोन के स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। लीक के अनुसार यह फोन 200 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ आएगा। आइए जानते हैं डीटेल।

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ तीन रियर कैमरे देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 14.6 इंच का टेलिफोटो सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है।

फोन अल्ट्रा-सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा और इसमें आपको 4700mAh की बैटरी देखने को मिलेगी। यह बैटरी 200 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 50  वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OriginOS पर काम करेगा।

टिपस्टर के अनुसार कंपनी इस फोन में 2K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का LTPO AMOLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। आइकू का यह फोन 12जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट ऑफर करने वाली है। यह प्रोसेसर अगले महीने की 15 तारीख को होने वाले स्नैपड्रैगन टेक समिट 2022 में लॉन्च होने वाला है।

Related Articles

Back to top button